Sabse acha mobile konsa hai | Smartphone Under 10000

Dosto aaj ke es post me hum baat karenge smartphone ki. 10,000 ke andar sabse acha mobile konsa hai jiske andar aap apna pasand ke sare app chala sake aour badi hi aasani se kharid sake .
      Jo bhi phone ki jankari mai aapko dena waala hu wo phone abhi market me launch ho chukka hai, aour bahut hi popular smart phone hai.
Sabhi phone 4G hai aour sabhi smartphone apne aap me best hai.
Chaliye sabse pahle us phone ke bare me jaan lete hai jo sabse jyada popular hai …

Sabse acha mobile konsa hai | Smartphone Under 10000

Dosto bahut sare review padne aour dekhne ke baad bahut sare smartphone dekhne ke baad mai es natije par pahucha hu ki kon sa phone aap logo ke liye aapke bajat me sabse acha mobile hai.
1.)    XiaomiRedmi 4 (  Rs. 8,999 )
Sabse acha mobile konsa hai | Top 5 Smartphone Under 10000
Yah smartphone aapko amazon ki website me aapko 8,999 me mil jayega yah phone gold aour black color me mil jayega.
8,999 me yah phone aapko 3GB RAM ke sath 32 GB storage mil jayegi , agar aapko 4GB RAM waala phone chahiye to aapko 10,999 rupye dene honge.

Esme kya khas hai jo ki ye phone sasta aour badiya hai

13 mega pixel primary cemera , aour 5MP Front facing camera.
5- inch ka phone hai.
Android v6.01 Marshmallow operating system
1.4GHz Qualcomm snapdragon 435 octa core processor ,
Adreno 505 GPU , 3GB RAM , 32GB internal memory hai jise aap 128 GB tak bada sakte hai. Dule Sim (micro + nano) Dule-standby (4G+4G) dono sim slot me ek saath do 4G sim chala sakte hai

Dosto ye post aapko kasi lagi comment box me jarur likhe
Previous
Next Post »

Popular Post