Reliance Jio launches 102GB pack for Rs 251, Jio

Jio का धमाकेदार प्लान लॉन्च, देखिए IPL और लीजिए सुनील ग्रोवर की कॉमेडी का मजा

आईपील 2018 को देखते हुए रिलायंस जियो ने अपने प्रशंसकों के लिए बुधवार को एक नये लाइव मोबाइल गेम व क्रिकेट कॉमेडी शो की घोषणा की है. जियो ने यूजर के लिए इस पैक को  251 रुपये में 51 दिन तक की वैधता के साथ पेश किया है, इस पैक से यूजर्स JIOTV पर लाइव मैच देख सकते हैं.
Reliance Jio launches 102GB pack for Rs 251, Jio

कंपनी का कहना है कि लाइव मोबाइल गेम जियो क्रिकेट प्ले लॉग को देश में किसी भी स्मार्टफोन पर खेला जा सकेगा. इसमें 11 भाषाओं में 7 हफ्ते में 60 मैच होंगे और इस गेम में विजेता को मुंबई में मकान और करोड़ों रुपये के नकदी मिलेगी.
बता दें कि जियो सात अप्रैल को अपने माई जियो एप पर ‘धन धना धन लाइव’ कार्यक्रम की भी शुरुआत करेगा, यह इंडियन प्रीमियर लीग को कॉमेडी शो के साथ जोड़ेगा. इस शो को यूजर्स माई जियो एप पर एक्सक्लूसिवली देख सकेंगे. 251 रुपये के इस पैक में  102 जीबी डाटा दिया जाएगा जो  51 दिन तक की वैधता के लिए है.
कंपनी के इस क्रिकेट कॉमेडी शो ‘जियो धन धना धन लाइव’ को माय जियो एप पर ही दिखाया जाएगा. यह शो जियो और अन्य ग्राहकों के लिए निःशुल्क उपलब्ध होगा. इसकी शुरुआत 7 अप्रैल को होगी, इसकी सबसे बड़ी  खास बात यह है कि इस शो की मेजबानी सुनील ग्रोवर और समीर कोचर करेंगे.
Previous
Next Post »

Popular Post